सांसद विजय बघेल बोले- भूपेश के भ्रष्ट कृत्य से छत्तीसगढ़ हुआ कलंकित. कांग्रेस की हार की शुरूआत पाटन विधानसभा क्षेत्र से होगी…….

 

 

शमरोज खान सूरजपुर

सूरजपुर
– सूरजपुर जिले के तीनो विधानसभा क्षेत्रों का दौरा कर घोषणा पत्र समिति के प्रदेश संयोजक व दुर्ग सांसद विजय बघेल ने घोषणा पत्र में शामिल करने का सुझाव लिया।भटगांव विधानसभा का विश्रामपुर ,प्रेमनगर विधानसभा क्षेत्र का सूरजपुर होटल आदित्य में व प्रतापपुर विधानसभा का प्रतापपुर के अग्रसेन भवन में घोषणा पत्र के लिए सुझाव हेतु समाज के सभी वर्गों को आमंत्रित किया गया। ।भूपेश सरकार ने समाज का सभी वर्ग परेशान है। इस सरकार में किसान युवा अधिकारी कर्मचारी सब त्रस्त है। उक्त उद्गार भाजपा घोषणा पत्र समिति के प्रदेश संयोजक व दुर्ग सांसद विजय बघेल ने दिए ।

सांसद विजय बघेल ने भाजपा पदाधिकारी व समाज के सभी वर्गों को संबोधित करते हुए कहा कि भूपेश सरकार झूठा सपना दिखाकर सत्ता में पहुंची है जहां सबको सरकार ने ठगने का काम किया है।आज देश में छत्तीसगढ़ को हड़ताल को लेकर बदनाम है दैनिक वेतनभोगी, स्वास्थ्य कर्मचारी संगठन, मनरेगा कर्मचारी सड़कों पर आंदोलनरत हैं। किसानों को वर्मीकम्पोस्ट के नाम पर जबरन मिट्टी युक्त गोबर दिया जा रहा है।देश के प्रधानमंत्री देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रासायनिक खाद पर 10 लाख हजार करोड़ रुपए की सब्सिडी देकर देश के किसानों को सस्ता रासायनिक खाद उपलब्ध कराने का काम किया है भाजपा हमेशा से किसानों को अन्नदाता भगवान मानती रही है और जब भी किसानों के हित मे किसी सरकार ने काम किया है तो वह भाजपा की सरकार है ।आज प्रदेश में सभी ओर भाजपा की सरकार बने चर्चा है और इसकी शुरुआत प्रदेश के पाटन विधानसभा क्षेत्र से होगी कांग्रेस की पहली हार पाटन विधानसभा क्षेत्र से प्रारंभ होकर छत्तीसगढ़ के सभी क्षेत्रों तक जाएगी। भाजपा ने प्रेम नगर विधानसभा क्षेत्र से अपना प्रत्याशी भूलन सिंह मरावी,भटगांव से लक्ष्मी राजवाड़े, व प्रतापपुर से शकुंतला पोर्ते को घोषित किया है आप सभी कार्यकर्ता भाजपा प्रत्याशी को भारी मतों से विजय बनाकर सरकार बनाने में अपना एक प्रतिनिधि राजधानी रायपुर भेजें।

पूर्व सांसद कमलभान सिंह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ का सही मायने में विकास डॉ.रमन सिंह के कार्यकाल में पिछले 15 वर्षों में हुआ है प्रदेश से भय भूख भ्रष्टाचार का अंत भाजपा सरकार ने किया किंतु भूपेश सरकार के भूपेश के नेतृत्व में प्रदेश विकास की राह से भ्रष्टाचार की राह पर ला खड़ा किया है। भाजपा ने प्रदेश को विकास की राह पर ले जाने के लिए जनता की मन के बात जानने के लिए सांसद विजय बघेल के नेतृत्व में पूरे प्रदेश का दौरा कर जनता की भावना जानेंगे।उन्होंने भाजपा प्रत्याशी को भारी मतों से विजयी बनाने का आह्वान किया।

कार्यक्रम को पूर्व गृहमंत्री रामसेवक पैकरा, प्रदेश मंत्री परमेश्वरी राजवाड़े,भाजपा जिलाध्यक्ष बाबूलाल अग्रवाल, भाजपा प्रत्याशी भूलन सिंह, लक्ष्मी राजवाड़े, शकुंतला पोर्ते ने भी संबोधित किया।कार्यक्रम में पूर्व जिलाध्यक्ष रामकृपाल साहू,चरण सिंह अग्रवाल, अनूप सिन्हा, महेश्वर सिंह, राजेश अग्रवाल, मुरली सोनी मंचासीन रहे।इस अवसर पर राजेश यादव ,रामविलास साहू अरुण राजवाड़े, शशि तिवारी, दीपक गुप्ता, मुकेश गर्ग शशि कांत गर्ग, संदीप अग्रवाल, कपिल पाण्डेय,देवधन बिझिया ,मार्तंड साहू,राजेश तिवारी ,मोहन शर्मा, सुरेंद्र राजवाड़े,रामशिरोमणि साहू,अजय अग्रवाल, जगमोहन सिंह,बल्लू गोयल, रामनिवास साहू,डा. एच एन चतुर्वेदी, डा. सुशांत विश्वास, बसंत कुशवाहा संस्कार अग्रवाल,शिवशंकर साहू, आशुतोष दुबे,सतेन्द्र राजवाड़े, अशोक यादव उपस्थित रहे।