इंडोर बैडमिंटन स्टेडियम का लाइट काटे जाने से खेल प्रेमियों में निराशा….

पत्थलगांव✍️जितेन्द्र गुप्ता

पत्थलगांव के कॉलेज के पास बने इंडोर बैडमिंटन स्टेडियम की लाइट काटी गई खेल प्रेमियों में छाई निराशा

लंबे वर्षों के बाद पत्थलगांव में इंडोर बैडमिंटन स्टेडियम की शासन ने सौगात दी थी तब सभी खेल प्रेमियों में भारी खुसी हुई थी बड़े शहरों के तर्ज में बने बढिया इंडोर स्टेडियम में रोजाना खेल प्रेमी बैडमिंटन की प्रैक्टिस कर रहे थे आपको बता दे कि कोरोना काल के समय इस इंडोर स्टेडियम को प्रशासन ने अपने अंडर में लेकर इसे कोविड आइसोलेशन सेंटर बना दिया गया था पर तब शहर और गाँव की वो जरूरत भी थी पर पिछले हफ्ते ही अचानक इंडोर स्टेडियम का बिजली बिल नही पटने के कारण स्टेडियम का लाइट बिजली विभाग ने काट दिया है। जिसके कारण बैडमिंटन के खिलाड़ी काफी निराश दिखाई दे रहे है।

इंडोर स्टेडियम का लाइट काटे जाने के बाद पत्थलगांव के पार्षद अजय अग्रवाल ने कहा कि इंडोर स्टेडियम का लाइट काटा जाना दुःखद बात है। इससे खेलने वाले युवक में काफी निराशा होगी जहां शासन युवाओं की प्रतिभा को आगे लाकर निखारने के लगातार प्रयास करती देखी जा रहा है। वही बिजली बिल नही पटने के कारण बिजली काटा जाना ठीक बात नही है।


वरिष्ठ अधिवक्ता मोहन यादव ने इंडोर स्टेडियम का लाइट काटने पर कहा कि आज कल जहां हर ब्यक्ति परेशान और दुखी होता जा रहा है। जिसे दूर करने लगातार अलग अलग तरीके से प्रयास हो रहा है। वही इंडोर बैडमिंटन स्टेडियम का लाइट काट देने से युवा प्रतिभाओ को बार बार सोचने को मजबूर कर देगा।

कछार से जगदीश यादव का कहना है। की इंडोर स्टेडियम का लाइट नही काटा जाना चाहिए आखिर अब इतने बड़े इंडोर स्टेडियम का बिना लाइट का क्या मतलब है। इस पर जिला कलेक्टर डॉ रवि मित्तल सर को जरूर सोचना चाहिए क्योंकि वे खुद युवा है। इन बातों को बेहतर समझ सकेंगे।