ट्रेलर, सरिया चोरी एवं चालक की हत्या मामले में पुलिस अधीक्षक डी रविशंकर खुद आये जाँच को आगे बढ़ाने कहा जल्द आरोपियों को पकड़ने एवं सरिया चोरी कांड में लिप्त लोगों पर करेंगे कार्यवाही…..

ट्रेलर, सरिया चोरी एवं चालक की हत्या मामले में पुलिस अधीक्षक डी रविशंकर खुद आये जाँच को आगे बढ़ाने उन्होने कहा जल्द आरोपियों को पकड़ने एवं सरिया चोरी कांड में लिप्त लोगों पर करेंगे कार्यवाही

आपको बता दे कि विगत 19 तारीख को रायगढ़ से ट्रेलर में सरिया लोड कर आजमगढ़ प्रयागराज को निकले ट्रेलर के पत्थलगांव के पास से सरिया लोड ट्रेलर के गायब होने को लेकर एवं सप्ताह भर बाद झंडा घाट में टेलर चालक के मिले शव के बाद पुलिस ने सरिया चोरी कांड एवं ट्रेलर चालक हत्या कांड कीगुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस ने एड़ी चोटी का जोर लगा दि है। जहां आज जशपुर पुलिस अधीक्षक ने घटनास्थल का मुआयना करते हुए पत्थलगांव पहुंच कर जांच को आगे बढ़ाते देखे गए  उन्होंने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि रायगढ़ से निकले ट्रेलर से सरिया की चोरी एवं टेलर चालक के हत्याकांड को लेकर पुलिस को अहम सुराग हाथ लगे हैं। जल्द ही पुलिस के हाथ आरोपियों तक पहुंच पाएंगे उन्होंने आगे बताया कि इस हत्याकांड मामले में एक स्थानीय एवं 3 लोग बाहर से है। वो लोग पहले रायगढ़ प्लांट में ही काम कर चुके है।  जिन्हें जल्द ही पकड़ कर  मामले के ऊपर से पर्दा हटाया जाएगा वही पत्रकारों के सवाल जिनमे यातायात से लेकर बुलेट मोटर में कान फोड़ू साइलेंशर एवं बस ट्रकों में प्रेसर हॉर्न पर जल्द ही कारवाही का भरोसा दिया उन्होंने कहा कि कान फोड़े साइलेंशर की छोटी वीडियो या उस गाड़ी का नम्बर बताने पर उनके घर ही नोटिस भेज कर कार्यवाही करेंगे।