NH के निर्माण में हो रही लापरवाही को लेकर सख्त हुए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी..केंद्र व छत्तीसगढ़ के NH अधिकारियों के साथ ठेकेदारों की ली बैठक..सांसद गोमती साय बैठक में रही उपस्थित….

जशपुर ✍️जितेंद्र गुप्ता

NH के निर्माण में हो रही लापरवाही को लेकर सख्त हुए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी..केंद्र व छत्तीसगढ़ के NH अधिकारियों के साथ ठेकेदारों की ली बैठक..सांसद गोमती साय बैठक में रही उपस्थित

 

केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन जयराम गड़करी ने रायगढ़ सांसद गोमती साय के द्वारा दिये गए पत्र पर कार्यवाही करते हुए राष्ट्रीय राजमार्ग के केंद्र सरकार एवं छत्तीसगढ़ राज्य के अधिकारियों व ठेकेदारों की बैठक ली। जिसमे रायगढ़ सांसद गोमती साय ने राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 153 सराईपाली – सारंगढ़ – रायगढ़ मार्ग, राष्ट्रीय राजमार्ग 49 क्रमांक मसनियाकला से रेंगारपाली एवं राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 43 अम्बिकापुर – पत्थलगांव – कुनकुरी के निर्माण में हो रही देरी,गुणवत्ता में कमी एवं लापरवाही की बात रखी।

केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन जयराम गड़करी ने बैठक में उपस्थित केंद्र सरकार एवं छत्तीसगढ़ राज्य के अधिकारियों से जानकारी ली एवं ठेकेदारों से भी बात कर सड़क निर्माण में हो रही देरी के साथ कार्यो मे आ रही तकनीकी रुकावट को तत्काल दूर करने का निर्देश दिया। साथ ही राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 153 सराईपाली – सारंगढ़ – रायगढ़ मार्ग के ठेकेदार को ब्लैक लिस्टेट करने की कार्यवाही व नए ठेकेदार को कार्य देने की प्रक्रिया प्रारंभ की गई।

रायगढ़ सांसद गोमती साय के प्रस्ताव रायगढ़ रिंग रोड,रायगढ़ से धरमजयगढ़ मार्ग,लावाकेरा से लुड़ेग मार्ग,कुनकुरी से तपकरा मार्ग एवं जशपुर से मनोरा,सन्ना,पंडरापाट,सामरबहार,मैनी,बतौली मार्ग को राष्ट्रीय राजमार्ग में शामिल करने के लिए तकनीकी प्रक्रिया अपनाकर कार्य पूरा करने के भी निर्देश जारी किए गए।