छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन ने किया नव-नियुक्त बीईओ का स्वागत…शिक्षा गुणवत्ता पर करेंगे काम:दुर्गेश कुमार….

जशपूर ✍️जितेन्द्र गुप्ता

छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन ने किया नव-नियुक्त बीईओ का स्वागत…शिक्षा गुणवत्ता पर करेंगे काम:दुर्गेश कुमार

छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन विकासखंड इकाई फरसाबहार के द्वारा नव-पदस्थ बीईओ दुर्गेश कुमार देवांगन का आज पुष्प गुच्छ देकर स्वागत एवं मुलाकात किया गया।
भेंट मुलाकात एवं चर्चा के दौरान विकास खंड शिक्षा अधिकारी दुर्गेश कुमार देवांगन ने संगठन को आश्वस्त किया कि विकासखंड फरसाबहार में शिक्षा की गुणवत्ता को ऊपर ले जाने हेतु मिलजुल कर कार्य करेंगे साथ ही संगठन से जो भी सहयोग हो वह लिया जाएगा। इसके अलावा टीचरों की विभिन्न प्रकार की छोटी-छोटी समस्याओं का निराकरण जो विकासखंड स्तर पर लंबित है उन्हें दूर करने का पूर्ण प्रयास किया जाएगा। विकास खंड शिक्षा अधिकारी ने यह भी जानकारी दी कि अभी विकासखंड में जितने भी नवनियुक्त प्रधान पाठक प्राथमिक शाला में पदांकित हुए हैं उन सभी को प्रधान पाठक का वेतनमान के अनुसार वेतन का निर्धारण किया जा रहा है और वेतन भुगतान की कार्यवाही की जा रही है।
आज के भेंट मुलाकात एवं स्वागतम के कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन के जिला उपाध्यक्ष विमल जयसवाल, विकासखंड अध्यक्ष फरसाबहार विवेक प्रसाद चौधरी, सचिव श्रवण महंत, कोषाध्यक्ष संतोष चक्रेश, जयंत पाणिग्रही, आशीष कुमार, त्रिलोचन साय बालकिशुन साय, चंद्र प्रकाश नायक, महेश्वर चक्रेश, प्रकाश कुमार समेत बड़ी संख्या में छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन के सदस्य उपस्थित थे।