तातापानी मेले में मंगलसूत्र और चैन स्नैचिंग की घटना अंजाम देने वाले गिरोह का पर्दाफाश, आरोपियों के पास से 07 नग मंगलसूत्र बरामद….

तातापानी मेले में मंगलसूत्र और चैन स्नैचिंग की घटना अंजाम देने वाले गिरोह का पर्दाफाश, आरोपियों के पास से 07 नग मंगलसूत्र बरामद 
आरोपियों में 4 महिला भी शामिल…. 
वाड्रफनगर ,,, अब्दुल रशीद
बलरामपुर जिले के तातापानी महोत्सव में मेला की दौरान लाखों लोगों की भीड़ मेला देखने पहुंची हुई थी इसी भीड़ का फायदा उठाकर कुछ चोर भी मेले में सक्रिय थे जो मंगलसूत्र चैन स्केचिंग की वारदातों को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए थे। जब इस मामले की सूचना पुलिस अधीक्षक बलरामपुर मोहित गर्ग को मिलने पर पुलिस अधीक्षक द्वारा आरोपियों को पकड़ने हेतु थाना रामानुजगंज से पुलिस टीम को रवाना किया गया था। रामानुजगंज पुलिस ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए चैन स्नैचिंग करने वाले  07 आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिसमें 4 महिला और 3 पुरुष हैं और उनसे स्केचिंग किए हुए 07  मंगलसूत्र भी जप्त किए हैं।  तीन दिवसीय तातापानी महोत्सव के दौरान लाखों लोगों की भीड़ तातापानी में पहुंची हुई थी इसी दौरान मौके का फायदा उठाकर बाहर से आए गिरोह के द्वारा चैन स्नैचिंग और महिलाओं के मंगलसूत्र छीनकर भागने की घटनाओं को अंजाम दिया गया था। बलरामपुर पुलिस ने टीम बनाकर आरोपियों की खोजबीन की जा रही थी, जिसमे पुलिस को सफलता मिली। आरोपियों के कब्जे से चोरी किए गए मंगलसूत्र को बरामद कर लिया है तातापानी मेले के दौरान जिन महिलाओं के मंगलसूत्र चोरी हुए हैं उन्हें सौंप दिया जाएगा। मंगलसूत्र चोरी करने वाले गिरोह में 4 महिलाएं भी शामिल हैं जो इस घटना को अंजाम देने में मुख्य भूमिका में थीं और मेले में आने वाली महिलाओं पर नजर रखती थीं जिस महिला के गले में मंगलसूत्र दिखाई देता तो किसी तरह से मंगलसूत्र छिनकर फरार हो जाती थीं। चैन स्नैचिंग के सभी आरोपी बलरामपुर जिले के अलख डीहा ग्राम पंचायत, थाना राजपुर के रहने वाले हैं जो मेले में महिलाओं को टारगेट करके उनके मंगलसूत्र चोरी करके फरार हो गए थे।
जिला प्रतिनिधि बलरामपुर