कटघोरा क्षेत्र के जरूरतमंद बुजुर्गों को ठंड में कांपने नहीं देंगे – भाजपा कार्यकर्त्ता संजय शर्मा

कटघोरा। भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्त्ता सुख-दुख के साथी गरीबों के मसीहा संजय शर्मा लगातार कटघोरा विधानसभा क्षेत्र में कड़-कड़ाती ठंड पर जरूरतमंद गरीब परिवार के वृद्ध माता-पिताओं को ठंड से बचाने के लिए लगातर 04 वर्षों से गर्म कपड़ा कंबल वितरण कर रहे हैं।

श्री शर्मा कोरोना काल से लेकर आज तक जरूरतमंद गरीब परिवार एवं भाजपा के कार्यकर्ताओं के लिए हमेशा सुख-दुःख में खड़े दिखाई देते हैं और उनका हर संभव सहयोग मदद सेवा भाव करते नजर आ रहे हैं। अभी हाल ही में कटघोरा विधानसभा क्षेत्र के समस्त ग्रामों में जाकर आंगनबाड़ी मितानिन बहनों को अन्न पात्र टिफिन भेंट कर उन्हें सम्मान किया गाया। कोरोना काल के समय में संकल्प लिया गया कि किसी भी गरीब परिवार भूखा नहीं सोएगा क्षेत्र में सूखा राशन वितरण किया, अस्वस्थ लोगों को स्वास्थ्य चिकित्सा व्यवस्था तक मदद किए।

क्षेत्रवासियों के सुख सुविधाओं के लिए अपना मोबाइल नंबर तक हेल्पलाइन नंबर जारी कर दिया। एवं सभी समाज के समाजिक कार्यों में भी सहभागिता बनाए रखा। संजय शर्मा को क्षेत्रवासी गरीबों के मसीहा के नाम से जानते हैं। इनके सेवा-भाव को देखते हुए अक्टूबर माह में ग्राम रंजना तिलवारीपारा आस-पास क्षेत्र के ग्राम वासियों ने उनके जन्मदिन पर प्रथम दशहरा कार्यक्रम आयोजन किया गया और लड्डुओं से तौलकर 53 क्विंटल अन्न धान भेंट किए।

✍️ साकेत वर्मा/जिला प्रतिनिधि कोरबा