भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव का पत्थलगांव में जोश खरोश के साथ किया स्वागत….

पत्थलगांव✍️ जितेन्द्र गुप्ता

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव का पत्थलगांव में जोश खरोश के साथ किया स्वागत प्रदेश की भूपेश सरकार की जमकर खिंचाई भ्रष्टाचारी सरकार को उखाड़ फेंकने का किया आव्हान

प्रदेश अध्यक्ष का आज पत्थलगांव आगमन हुआ जिसको लेकर भाजपा के युवा कार्यकर्ताओं में काफी जोश खरोश भरा हुआ था भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने मोटरसाइकिल रैली में” अरुण साव जिंदाबाद” “भाजपा पार्टी जिंदाबाद” के नारे लगाते हुए रेस्ट हाउस तक मोटरसाइकिल रैली में अगवानी की स्थानीय रेस्ट हाउस में कार्यकर्ताओं ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को फूल मालाओं से लाद दिया एवं फूलों की वर्षा कर एवं महिला मोर्चा द्वारा तिलक लगाकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का स्वागत किया।भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व बिलासपुर के सांसद अरुण साव ने जशपुर में कदम रखते ही प्रदेश की सरकार पर सीधा हमला बोल दिया है। पत्थलगांव के रेस्ट हाउस में लोगो को संबोधित करते हुए भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि इन 4 सालों में सरकार एक प्राइमरी स्कूल तक का निर्माण नहीं करा पाई ।इन 4 वर्षो में अपराधियों को ,माफियाओं को केवल संरक्षण देने का काम हुआ है । प्रदेश की भूपेश सरकार ने किसानों को सिर्फ ठगने का काम किया किसानों को मिलने वाले 2500रूपये में 21 सो रुपए केंद्र में बैठी मोदी सरकार ने दिए हैं बचे ₹400 भूपेश सरकार द्वारा दिए जा रहे हैं जिसे देने में भी उनके द्वारा बारदानों की कमी ,रासायनिक खाद महंगे दामों पर बाहर से लेने की मजबूरी, वर्मी कंपोस्ट खाद जबरदस्ती लेने की मजबूरी रकबा को घटाना एवं अंतिम किस्त में पैसे की कटौती करना जैसे हथकंडे अपनाते हुए प्रदेश में बैठी कांग्रेस सरकार किसानों की कहां तक हितैषी होगी देखने वाली बात है इन्हीं सब बातों को हमारे सभी छोटे कार्यकर्ताओं द्वारा गांव गांव जाकर किसानों को इसकी हकीकत बताई जावेगी

वहीं केंद्र सरकार द्वारा दिए गए आवास योजना के 15लाख लोगों के मकानों से वंचित रखना भी भूपेश सरकार की सबसे बड़ी विफलता कहीं जा रही है जिसको लेकर जगह जगह इस सरकार के प्रति असंतोष भरा हुआ है।15 वर्षो की सरकार में भाजपा ने प्रदेश में जो विकास किए हैं उसी को बताने हम जशपुर आए है।
आपको बता दें कि भाजपा अध्यक्ष अरुण साव आज और कल जशपुर जिले के दौरे पर है। मंगलवार को पत्थलगांव विधानसभा में इनकी मौजूदगी में कई कार्यक्रम रखे गए हैं। जबकि बुधवार को इनका कुनकुरी विधानसभा में भी कार्यक्रम होने हैं। ।आगे के कार्यक्रमों की शुरुआत से पहले उन्होंने वहां मौजूद कार्यकर्ताओं को संबोधित किया । संबोधन के दौरान मौके पर सांसद गोमती साय,और जशपुर जिला पंचायत सदस्य रायमुनि भगत भी मौजूद थे । भाजपा के जिला महामंत्री मुकेश शर्मा ने जिले में बगीचा में हुए धर्मांतरण की घटना पर सवाल पर प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पूरे प्रदेश में धर्मांतरण को लेकर लहर से चली हुई है जिसके लिए हमारे कार्यकर्ता खुद जागरूक हो चुके हैं एवं ईसाई मिशनरियों के यह हथकंडे खुद ही लोगों के सामने आ रहे हैं।भाजपा अध्यक्ष की भरोसा दिलाया इस बार जिले के सभी 3 सीटो पर भाजपा की जीत होगी ।
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बिलासपुर सांसद अरुण साव ने छग में गुजरात के तर्ज पर छग में चुनाव कराए जाने के सवाल पर गोल मोल जवाब दिया । गुजरात चुनाव में कई नामचीन चेहरों की टिकट काटकर नए नए और एनर्जेटिक चेहरों को टिकट दिए जाने के सवाल पर भाजपा अध्यक्ष ने बस इतना ही कहा कि पार्टी अच्छे कार्यकर्ताओं को टिकट देगी और यही कार्यकर्ता चुनाव जीतकर विधायक बनेंगे ।उन्होंने कहा कि टिकट किसको मिलेगी यह पार्टी की पार्लियामेंट्री बोर्ड तय करती है लेकिन पार्टी ऐसे लोगो को टिकट देगी जो जनता के प्रिय होगा ।जो पार्टी के कार्यकर्ताओं को साथ लेकर चलने वाला होगा ।पार्टी का हर कार्यकर्ता कमर कसकर चुनाव के लिए तैयार है और पूरी ऊर्जा के साथ कार्यकर्ता भाजपा का झंडा लेकर जनता के पास जाएंगे और प्रदेश में फिर से कमल खिलेगा ।