मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को कटघोरा जिला बनाने की मांग को लेकर सौंपा गया ज्ञापन….

सीएम भूपेश बघेल को कटघोरा को जिला बनाने की मांग को लेकर सौंपा गया ज्ञापन…. उत्तम सिंह रंधावा, चंद्रकांत डिक्सेना, रितेश गुप्ता, सुनील कुर्रे, साकेत वर्मा ,ठंडाराम उइके, चितरंजन पटेल, नारायण , हनी वर्मा रहे उपस्थित। 

रायपुर। कटघोरा जिला बनाओ महा अभियान के तहत कटघोरा से रायपुर सीएम हाउस तक 230 किलोमीटर की पदयात्रा कर कटघोरा को जिला बनाने की मांग को लेकर निकले जनसेवक उत्तम सिंह रंधावा व अन्य साथियों के मेहनत का प्रतिफल कटघोरा को आने वाले समय में जिले के रूप में मिल सकता है।

उत्तम सिंह रंधावा के नेतृत्व में टीम ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मुलाकात की। जिसके बाद भूपेश बघेल से उत्तम सिंह रंधावा ने मुलाकात कर कटघोरा को जिला बनाने की मांग को रखा। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के व्यवयस्था के कारण सीएम राजीव भवन में मिले। राजीव भवन में युवक कांग्रेस की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक के पश्चात भूपेश बघेल जब बाहर निकले, उसके बाद ही जनसेवक उत्तम सिंह रंधावा व उनके साथियों से मुलाकात की। सीएम को ज्ञापन सौंपने के बाद सीएम भूपेश बघेल ने कटघोरा को जिला बनाने की इस मांग पर विचार करने की बात कही। वही सीएम भूपेश बघेल के पॉजिटिव प्रतिक्रिया से यह अनुमान लगाया जा सकता है की आने वाले समय में पदयात्रा का लाभ कटघोरा को जिले के रूप में मिल सकता है.., कटघोरा को जिला का दर्जा दिया जा सकता है।

कटघोरा को जिला बनाने की मांग को लेकर तथा कटघोरा से रायपुर तक पदयात्रा कर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मुलाकात के दौरान उत्तम सिंह रंधावा, चंद्रकांत डिक्सेना, रितेश गुप्ता, सुखविंदर सिंह, नानक सिंह बग्गा, सुनील कुर्रे, साकेत वर्मा ,ठंडाराम उइके, चितरंजन पटेल, नारायण सिंह , हनी वर्मा, एवं अन्य साथी उपस्थित थे।