पुलिस कप्तान खिलाड़ियों को बोले अपनी कड़ी मेहनत से इस मुकाम को किया है हसील…….

 

* अन्तर्राष्ट्रीय खेल प्रतियोगिता में हिम्मत कार्यक्रम से जुड़े 4 बालिकाओं के चयनित होने पर पुलिस अधीक्षक ने किया सम्मानित।

शमरोज खान सूरजपुर

सूरजपुर। औरंगाबाद महाराष्ट्र में दिनांक 28.08.2022 को 7वां नेशनल टूर्नामेंट का आयोजन किया गया था जिसमें हिम्मत कार्यक्रम के 5 बालिकाओं ने भाग लिया। जिनमें से दुर्गावती गुर्जर, दीपांजली खलखो, रौशनी ने ऐयरगन इवेंट एवं मायावती जायसवाल का सिलिंग सूट (गुलेल) के इवेंट में शानदार प्रदर्शन कर जीत हासिल करते हुए अन्तर्राष्ट्रीय खेल के लिए इंडिया टीम में चयनित हुए है। वहीं अरूणा मिंज ने सिलिंग सूट प्रतियोगिता में द्धितीय स्थान हासिल किया है। इन खिलाड़ियों के वापस आने पर बुधवार, 31 अगस्त को जिला पुलिस कार्यालय में पुलिस अधीक्षक सूरजपुर रामकृष्ण साहू ने सभी प्रतिभागियों से मुलाकात कर उन्हें इंटरनेशनल प्रतियोगिता के लिए चयन होने पर शुभकामनाएं देते हुए उन्हें सम्मानित किया।

इस दौरान पुलिस अधीक्षक ने खिलाड़ियों को कहा कि आपने कड़ी मेहनत के बदौलत आज यह मुकाम हासिल किया है, हर कोई एक बेहतर भविष्य बनाना चाहता है लेकिन उनमें से कुछ ही इसको प्राप्त करने के कठिन रास्ते पर चलने का साहस करते हैं। अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए आज आप जिस संघर्ष से गुजरेंगे, वह आपको एक बेहतर भविष्य बनाने में मदद करेगा। उन्होंने अन्तर्राष्ट्रीय खेल प्रतियोगिता में चयन होने की बालिकाओं को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आपने छत्तीसगढ़ और जिले का नाम रौशन कर हमें गौरान्वित किया है। इस दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मधुलिका सिंह, प्रशिक्षु डीएसपी दीपमाला कुर्रे व ट्रेनर चंदन टोप्पो मौजूद रहे।