आजादी का पर्व स्वतंत्रता दिवस हर्षोल्लास के साथ मनाया गया….

आजादी का पर्व स्वतंत्रता दिवस हर्षोल्लास के साथ मनाया गया….

वाड्रफनगर – अब्दुल रशीद
 75 वां स्वतंत्रता दिवस नगर में आन बान और शान के साथ मनाया गया। बलरामपुर जिले के नगर पंचायत कार्यालय वाड्रफनगर में नगर अध्यक्ष श्रीमती प्रमिला श्यामले एवं स्वामी आत्मानंद स्कूल में जनपद अध्यक्ष श्रीमती गीता सोनपाकर के द्वारा ध्वजारोहण कर आजादी का पर्व स्वतंत्रता दिवस मनाया गया। इसके साथ ही ब्लॉक मुख्यालय के सभी कार्यालयों सहित स्कूलों में विभाग प्रमुखों के द्वारा ध्वजारोहण किया गया।
कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष हरिहर प्रसाद यादव ने कहा कि 75 वां स्वतंत्रता दिवस हर्षोल्लास के साथ देश प्रदेश में मनाया गया। हमारा जो राष्ट्र ध्वज है इस की आन बान और शान बनाए रखने के लिए इस देश में एकता और अखंडता बनाए रखें और साथ ही प्रदेशवासियों और क्षेत्रवासियों को स्वतंत्रता दिवस की बधाई भी दी।
स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर वाड्रफनगर एसडीएम दीपक निकुंज ने कहा कि स्वामी आत्मानंद के स्कूल प्रांगण में सामूहिक रूप से ध्वजारोहण किया गया। इस अवसर पर यहां के समस्त नागरिक और बच्चे शामिल हुए। प्रशासन की ओर से देश और प्रदेश में घर-घर झंडा हमर झंडा के तहत सभी जगहों पर ध्वजारोहण किया जा रहा है सभी प्रदेशवासियों को प्रशासन की ओर से स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं भी दी।
जिला प्रतिनिधि बलरामपुर