रात में जा रहा था ड्यूटी करने, घात लगाए बैठे थे युवक कर दिया था जानलेवा हमला, पुलिस ने 24 घंटे के भीतर पहुंचा दिया सलाखों के पीछे…..

 

 

* हत्या के प्रयास मामले में रामानुजनगर पुलिस ने 24 घंटे के भीतर 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार।

शमरोज खान सूरजपुर

सूरजपुर। बीते गुरूवार को अजय कुमार सिंह ने थाना रामानुजनगर में रिपोर्ट दर्ज कराया कि वह आमगांव खदान में बारबरिक प्रोजेक्ट लिमिटेड में शिफ्ट इंचार्ज है, बीते रात्रि में ड्यूटी करने के दौरान पुरानी रंजीश को लेकर निलेश बरगाह पिता अनुपसाय उम्र 23 वर्ष ग्राम साल्ही, दुर्गश साहू पिता रामबरन साहू उम्र 22 वर्ष ग्राम साल्ही, सपने पटेल पिता हेमन्त उम्र 27 वर्ष ग्राम पतरापाली, सुरेशचंद यादव पिता रामेश्वर उम्र 26 वर्ष ग्राम मकरबंधा के द्वारा एक राय होकर खदान में आकर गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी देते हुए लोहे के राड व डण्डे से मारपीट कर प्राणघातक चोट पहुंचाया। प्रार्थी की रिपोर्ट पर धारा 307, 34 भादसं के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया। मामले की सूचना पर पुलिस अधीक्षक रामकृष्ण साहू ने आरोपियों को जल्द पकड़ने के निर्देश दिए।

एसडीओपी प्रेमनगर प्रकाश सोनी के मार्गदर्शन में थाना रामानुजनगर की पुलिस ने मामले के चारों आरोपियों को घेराबंदी कर पकड़ा। पूछताछ पर चारों ने वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया, आरोपियों के निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त आला जरब एवं एक मोटर सायकल जप्त कर चारों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। इस कार्यवाही में थाना प्रभारी रामानुजनगर रूपेश कुंतल, एएसआई बिसुनदेव पैंकरा, आरक्षक दीपक यादव सहित अन्य स्टाफ सक्रिय रहे।