मंत्री का पीए बनकर घुम रहा आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे,  पुलिस ने फर्जी पीए के पास से 27010 रुपये  नगद समेत दस लाख कीमत की एल्ट्रोज कार भी किया बरामद, उक्त आरोपी शासकीय नंबर प्लेट का निजी कार में फर्जी तरीके से कर रहा था उपयोग…. 

मंत्री का पीए बनकर घुम रहा आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, 
पुलिस ने फर्जी पीए के पास से 27010 रुपये  नगद समेत दस लाख कीमत की एल्ट्रोज कार भी किया बरामद।
उक्त आरोपी शासकीय नंबर प्लेट का निजी कार में फर्जी तरीके से कर रहा था उपयोग…. 
पकड़े गए आरोपी का बड़ा भाई फर्जी पुलिश अधिकारी बन बिलासपुर में चढ़ा था पुलिस के हत्थे भेजा गया था जेल…. 
वाड्रफनगर ,,, अब्दुल रशीद
बलरामपुर जिले के रघुनाथनगर पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली की सफेद रंग की कार क्रमांक सी०जी० 02 5034 से एक व्यक्ति ग्राम केसारी के सेवानिवृत्त शिक्षक रामखेलावन के यहाँ आया है। वह आस-पास के लोगों से बोल रहा है कि मैं मंत्री का पी०ए० हॅू सरकारी काम कराना होगा तो बताओ तब वहाँ के लोग बोले कि हम लोगों का काम हो जाता है।तब एक ग्रामीण बोला कि केसारी बस्ती के मेन रोड़ यादव टोला से स्कूल तक सी०सी० रोड के लिए प्रस्ताव बनाकर भेज दिये है तो वह बोला कुछ नही हो पायेगा पंचायत मंत्रालय से एक सप्ताह के भीतर स्वीकृत करा दूंगा। लेकिन अभी तुरंत 25 हजार लगेगा तब वह ग्रामीण उनकी बातों में विश्वास कर 25 हजार रुपये दे दिया जब वह जाने लगा तो दुसरे ग्रामीण दूर से ही उस आदमी और गाड़ी नंबर को देखकर बोला कि यह तो सरकारी गाड़ी है कहीं फर्जी व्यक्ति तो नहीं है तो उसे ठगे जाने का शंका हुआ। वह व्यक्ति रामखेलावन गुरूजी के यहां रात में रूका था सुबह फिर उस गाड़ी को देखा तथा अन्य लोगों से जानकारी लिया तो फर्जी व्यक्ति जैसा लगा।उक्त व्यक्ति सरकारी गाड़ी नंबर को खुद के निजी गाड़ी में लगाकर स्वयं को पी०ए० बताकर सी०सी० रोड़ मंजूर करा देने के नाम पर गाँव के एक व्यक्ति से 25 हजार रुपये ठगी कर लिया है। सूचना पर तत्काल वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया गया। पुलिस अधीक्षक मोहित गर्ग के दिशा निर्देशन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुशील नायक, प्रशांत कतलम के मार्गदर्शन में पुलिस अनुविभागीय अधिकारी अनिल विश्वकर्मा मार्गदर्शन में निरीक्षक बाजीलाल सिंह के नेतृत्व में पतासाजी किया तो संदेही व्यक्ति शशिकांत तिवारी अपने निजी वाहन टाटा अल्टरोज कार में शासकीय नम्बर सी.जी. 02 5034 लगाकर स्वयं को पी.ए. बताकर सी.सी. रोड निर्माण करा दूंगा कहकर प्रार्थी से नगदी 25 हजार रुपए ठगी किया है। मामले में आरोपी के विरूद्ध प्रर्याप्त सबूत पाये जाने से आरोपी शशिकांत तिवारी की तलाशी लिया गया जो उसके पास से नगदी 27010 रुपए 01 मोबाईल, 19 प्रति फर्जी तरीके से प्राप्त दस्तावेज एवं एक सफेद कार वाहन सी.जी. 02 5034 कीमत करीब 10 लाख रुपए को जप्त किया गया है। आरोपी शशिकांत तिवारी के विरुद्ध धारा 419, 420, 467, 468, 471 के तहत अपराध पंजीबद्ध करते हुए गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।
इस कार्यवाही में निरीक्षक बाजीलाल सिंह, आरक्षक अभिषेक पटेल, मनोज गुप्ता, अजय टोप्पो, अशोक गोयल, सुरेन्द्र उईके, ब्रम्हानंद नेताम शामिल रहे।
जिला प्रतिनिधि बलरामपुर