स्व, विनोद गर्ग की स्मृति में उनके परिजनों के द्वारा विशाल निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन कल अधिक से अधिक इस शिविर का ले लाभ…..

 

शमरोज खान सूरजपुर

सूरजपुर/ नगर के केतका रोड स्थित अग्रोहा भवन में आज 2 जुलाई शनिवार को स्व. विनोद गर्ग जी की स्मृति में उनके परिजनों के द्वारा विशाल निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया गया है ।जिसमें रायपुर के कई बड़े सुप्रसिद्ध चिकित्सक मरीजों की जांच करेंगे। डॉक्टर्स डे के अवसर पर चिकित्सकों का सम्मान कार्यक्रम भी आयोजित किया गया है.
स्वास्थ्य शिविर के संबंध में विस्तार सेजानकारी देते हुए आयोजक मुकेश गर्ग ने बताया कि 2 जुलाई को अपने पिता स्व. जी विनोद गर्ग जी की पहली पुण्यतिथि के अवसर पर निशुल्क विशाल स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया गया है ।जिसमें रायपुर के सुप्रसिद्ध हृदय रोग विशेषज्ञ डॉ सतीश सूर्यवंशी ,कैंसर रोग विशेषज्ञ डॉ प्रदीप चंद्राकर, यूरोलॉजिस्ट डॉक्टर राजेश अग्रवाल नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉक्टर सुशील सचदेव किडनी रोग विशेषज्ञ डॉक्टर करन सर्राफ सहित कई अन्य सुप्रसिद्ध चिकित्सक शिविर में मरीजों की जांच करेंगे ।इस शिविर में सभी मरीजों का शुगर बीपी व आवश्यकता पड़ने पर ईसीजी व अन्य जांच भी किए जायेंगे। शिविर प्रातः 10:00 बजे से प्रारंभ होगा जो दोपहर 3:00 बजे तक चलेगा। शिविर में पंजीयन दोपहर 1:00 बजे तक ही होगा।उन्होंने ज्यादा से ज्यादा लोगों से शिविर में भाग लेने की अपील की है। शिविर को सफल बनाने में नगर की समाजसेवी संस्थाओं में अग्रवाल सभा ,अग्रवाल महिला मंडल ,मारवाड़ी युवा मंच एवं संस्कृति शाखा, वरिष्ठ नागरिक संघ पत्रकार संघ सहित विभिन्न संस्थाओ के कार्यकर्ता पदाधिकारी सक्रिय है।