06/18/2021

छत्तीसगढ़ कृषि अधिकारी संघ ने जीवनदीप समिति में 131900 रुपये की प्रदान की सहयोग राशि, कलेक्टर ने किया आभार व्यक्त….

1 min read

 

 

* कलेक्टर डाॅ. गौरव कुमार सिंह एवं जिला पंचायत सीईओ राहुल देव ने किया आभार व्यक्त.

शमरोज खान सूरजपुर

सूरजपुर/ आज कलेक्टर डाॅ. गौरव कुमार सिंह को छत्तीसगढ़ कृषि अधिकारी संघ के द्वारा 131900 रुपये की सहयोग राशि प्रदान की गई। उक्त राशि चेक के माध्यम से जिला जीवनदीप समिति को प्रदान की गई।
उल्लेखनीय है कि नवपदस्थ कलेक्टर डाॅ. गौरव कुमार सिंह ने सभी विभागों से यह अपील की थी कि वे कोविड-19 महामारी से लड़ने हेतु स्वेच्छा से सहयोग के लिए आगे आए। इसी तारतम्य में रोजगार सहायक संघ, सचिव संघ, पुलिस विभाग के बाद अब छत्तीसढ़ कृषि अधिकारी संघ ने सहयोग का हाथ बढ़ाते हुए यह राशि प्रदान की है।
छत्तीसढ़ कृषि अधिकारी संघ प्रान्ताध्यक्ष सी पी मिश्रा, सदस्यगण मनोज गुप्ता, नागेश आर्मो, धीरेन्द्र कुशवाहा, अनिल सोनी आदि सदस्यों द्वारा बताया गया कि छत्तीसढ़ कृषि अधिकारी संघ ने यह राशि स्वेच्छा से अपने-अपने वेतन के हिस्से से सहयोग की।

कलेक्टर डाॅ. गौरव कुमार सिंह एवं जिला पंचायत सीईओ राहुल देव ने इस सहयोग के लिए सचिव संघ का आभार व्यक्त किया एवं आगे ऐसे सहयोग की आशा रखी। कलेक्टर ने संघ के सदस्यों को इस कोरोना काल में अपने सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए कार्य संपादित करने को कहा। सामाजिक दूरी बनाये रखकर, माॅस्क पहनने एवं समय-समय पर सेनेटाईजर का उपयोग करते रहने की सलाह दी। साथ ही साथ अपने परिवारो का भी ख्याल रखने समझाईस दी।

error: Content is protected !!