06/18/2021

Big News : आज रात 12:00 बजे से अनलॉक हो जाएगा ये जिला, सभी दुकानों को सशर्त इतने समय तक खोलने की मिली छूट….

1 min read

 

* कोरोना संक्रमितों की संख्या में दर्ज की गई गिरावट के बाद कलक्टर ने 10 जून तक संपूर्ण लॉकडाउन के आदेश में फेरबदल करते हुए जारी किया निर्देश.

शमरोज खान सूरजपुर

सूरजपुर कोरोना संक्रमितों की बढ़ती संख्या को देखते हुए कोरिया जिले में 10 जून तक के लिए लॉकडाउन लगाया गया था। इसी बीच तेजी से कोरोना संक्रमितों की रिकवरी व संक्रमितों की संख्या में भारी कमी को देखते हुए कलेक्टर ने सूरजपुर जिले को अनलॉक करने का निर्णय लिया है।

यह आदेश 11 जून से जिले में लागू कर दिया गया है। इसके तहत सूरजपुर जिले की सभी दुकानों को सुबह 8 से शाम 6 बजे तक कोविड नियमों का पालन करते हुए खोलने की छूट दी गई है।

* कलेक्टर ने जारी किए ये आदेश.
कलेक्टर गौरव सिंह ने जारी आदेश में कहा है कि जिले में कोरोना संक्रमण के पॉजिटिविटी रेट में कमी आने के कारण नया आदेश पारित किया जा रहा है। आदेश के अनुसार –होटल एवं रेस्टोरेंट में इन-डायनिंग की अनुमति नहीं होगी। केवल टेकअवे भोजन ऑनलाइन/स्वीगी/जोमैटो के माध्यम से सुबह 6 से रात 8 बजे तक होम डिलीवरी की अनुमति होगी

सभी प्रकार की सभाएं, जुलूस, धरना-प्रदर्शन, सामाजिक, धार्मिक, सांस्कृतिक एवं राजनैतिक आयोजन पूर्णत: प्रतिबंधित रहेंगे।
सिनेमा हॉल, थियेटर एवं जिम बंद रहेंगे।
जिले के सभी साप्ताहिक बाजार, हाट बंद रहेंगे।

कलेक्टर ने कहा कि आम जनता उक्त आदेश का पालन कोविड प्रोटोकॉल के तहत करें। सार्वजनिक स्थानों पर मास्क का प्रयोग करें। हाथों को सेनिटाइज करें तथा अतिआवश्यक कार्य होने पर ही घर से बाहर निकलें।

पढ़े आदेश –

इन्हे भी पढ़ें !!!

error: Content is protected !!